सुल्तानपुर | एसपी सख्त फिर भी थम नहीं रही घटनाएं, 15 लाख के आभूषण की चाेरी कर भागे चोर

Original Content Publisher  bhaskar.com -  2 yrs ago

जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के उदयपुर गांव में देर रात चोरों ने चोरी की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया। छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने नकदी समेत 15 लाख के जेवरात साफ कर लिए। चोरी की जानकारी होने पर पीड़िता ने 112 पर सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। वहीं, पीड़िता ने शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। 

भूतल के कमरों तक नहीं पहुंच पाए चोर---

गांव निवासी मनोरमा वर्मा पुत्र सहदेव के घर में चोर छत के रास्ते ऊपरी मंजिल पर बने कमरे में घुसे। आलमारी, अटैची व पेटी का ताला तोड़कर चोरों ने करीब 15 लाख के जेवरात सहित 30 हजार नगदी लूट लिया। पीड़ित मनोरमा के मुताबिक दस्तक की आवाज से परिजन जाग गए। जिससे चोर भूतल पर बने कमरों तक नहीं पहुंच पाए।

पुलिस ने की जांच- पड़ताल

मनोरमा के पांच भाई हैं, जिनमें से तीन इंजीनियर हैं। वह परिवार के साथ बाहर रहते  है। मनोरमा और ओम प्रकाश घर पर ही रहते है। रात में ही पीड़िता ने डायल 112 पर पुलिस को चोरी की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। चोरों ने गांव के ही राम लवट और राम लखन तिवारी के घर भी चुराने की कोशिश की। लेकिन जब परिजन जाग गए तो वे भाग गये। 

एसपी सख्त, फिर भी थम नहीं रही घटनाएं---

चोरी की इस बड़ी घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है। गौरतलब है कि गुरुवार को पुलिस अधीक्षक ने जयसिंहपुर क्षेत्र में दो चोरियों का खुलासा किया था। जिसमें चोरी के सामान के साथ एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इसके बावजूद जयसिंहपुर में चोरी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।



Original Publisher Source
(As mentades by google play news policy)
Original Publisher Name  :  Admin
Original Publisher Email  :  Admin